• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अख्तर ने पाकिस्तानियों को लगाई लताड़, लॉकडाउन की मांग की

People in Pakistan not realising COVID-19 is a great threat: Akhtar - Cricket News in Hindi

लाहौर। पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने कोरोनावायरस से निपटने के लिए अपने देश के लोगों की लापरवाही को लेकर उन्हें जमकर लताड़ लगाई है। उन्होंने लोगों द्वारा सरकार के निर्देशों का पालन नहीं करने के कारण अब पूरे देश में लॉकडाउन की मांग की है। पाकिस्तान में कोरोनावायरस के 900 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं जबकि छह लोगों की अब तक इससे मौत हो चुकी है।

अख्तर ने अपने यूटयूब चैनल पर कहा, "आज कुछ जरूरी काम से मैं बाहर गया था। मैंने लोगों से हाथ नहीं मिलाया और ना ही किसी से गले मिला। पूरे समय मेरे कार की खिड़कियां बंद थी और जितना जल्दी हो सके मैं घर वापस आ गया। लेकिन, इस दौरान मैंने बाहर बेहद डराने वाली चीजें देखी। मैंने देखा कि एक बाइक पर चार लोग घूम रहे हैं, वे दूसरे लोगों के लिए भी बीमारी फैला रहे हैं। लोग घर से बाहर एक साथ खाना खा रहे हैं। एक स्थान से दूसरे स्थान पर जा रहे हैं। रेसटोरेंट अभी भी क्यों खुले हैं, उन्हें बंद क्यों नहीं करते।"

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि पाकिस्तान के लोग कोरोनावायरस जैसी खतरनाक महामारी को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं और उन्हें भारतीयों से कुछ सीखना चाहिए।

अख्तर ने कहा, "भारत में लोग कर्फ्यू लगा रहे हैं। लेकिन, पाकिस्तान में हम अभी भी खुले में घूम रहे हैं। 90 प्रतिशत मामले लोगों के संपर्क में आने से सामने आते हैं, लेकिन हम घर में रहने को तैयार नहीं है। हम क्या कर रहे हैं। यह बहुत खतरनाक है।"

अख्तर ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से पूरे देश में लॉकडाउन की मांग की है। उन्होंने कहा, "मैं पाकिस्तान सरकार से सख्त कार्रवाई की मांग करता हूं और पूरे देश को भी लॉकडाउन करने की। इटली ने शुरुआत में ही लॉकडाउन करके बहुत बड़ी गलती की। वहां हर रोज लोग मर रहे हैं। मैं पाकिस्तान सरकार से दरख्वास्त करता हूं कि लोगों को जरूरी सामान खरीदने के लिए समय दें और फिर लॉकडाउन कर दें।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-People in Pakistan not realising COVID-19 is a great threat: Akhtar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: people in pakistan not realising covid-19, shoaib akhtar, coronavirus, pakistani citizens, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved