• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पाकिस्तानी क्रिकेटर हारिस रऊफ ने खोया आपा,बीच सड़क पर फैन को मारने दौड़े

Pakistani cricketer Haris Rauf lost his temper, ran to hit a fan in the middle of the road - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ का टी20 वर्ल्ड कप में अपने प्रदर्शन की वजह से तो सुर्खियों में रहे नहीं लेकिन अब वो लड़कर जरूर चर्चाओं में आ रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें हारिस रऊफ एक फैन के साथ तीखी बहस करते नजर आ रहे हैं।हारिस रऊफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो एक शख्स को मारने के लिए दौड़ रहे हैं। इस दौरान उनकी पत्नी उन्हें बहुत रोकने की कोशिश कर रही है, साथ ही कुछ और लोग उन्हें रोक रहे हैं लेकिन हारिस हैं कि मान ही नहीं रहे।


जब एक फैन ने उनसे सेल्फी की मांग की। किसी बात पर बहस बढ़ गई और स्थिति तनावपूर्ण हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि रऊफ अपने गुस्से पर काबू नहीं रख सके और फैन को मारने की कोशिश करने लगे। यह घटना तेजी से सोशल मीडिया पर फैल गई, जिससे रऊफ की काफी आलोचना हो रही है।


टी20 वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के बाद अब कई खिलाड़ी पाकिस्तानी टीम से बाहर हो सकते हैं. इनमें हारिस रऊफ का नाम भी बताया जा रहा है. शादाब खान, आजम खान भी इनमें शामिल हैं. हालांकि उससे पहले हारिस रऊफ ने लड़ाई कर अपने लिए ही सिरदर्दी और बढ़ा ली है. अब देखना ये है कि हारिस का क्या होता है?

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistani cricketer Haris Rauf lost his temper, ran to hit a fan in the middle of the road
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haris rauf, pakistani cricketer haris rauf, pakistani cricketer, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved