• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को बेस्ट सुरक्षा मुहैया कराई : इंजमाम

Pakistan had been providing New Zealand with the best security: Inzamam - Cricket News in Hindi

मुल्तान। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने पहला वनडे शुरू होने से कुछ देर पहले ही सुरक्षा कारणों का हवाला देकर दौरा रद्द करने को लेकर न्यूजीलैंड क्रिकेट की आलोचना की है। इंजमाम ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा, "कोई देश दूसरे देश के साथ ऐसा नहीं करता जैसा न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान के साथ किया। वह हमारे मेहमान थे और अगर उनको कुछ दिक्कतें थी तो उन्हें पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) से बात करनी चाहिए थी। पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को बेस्ट सुरक्षा मुहैया कराई। 2009 में जब से श्रीलंका क्रिकेटर पर हमला हुआ है हमने सभी टीमों को दौरा करने वाले राष्ट्रपतियों के समान सुरक्षा दी है।"

इंजमाम, जिन्होंने अप्रैल 2016 से जुलाई 2019 तक पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता के रूप में कार्य किया है, उन्होंने इस मामले में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) से हस्तक्षेप करने का आह्वान किया है।

उन्होंने कहा, "आईसीसी को इसको लेकर कदम उठाना चाहिए। साथ ही, यदि न्यूजीलैंड के पास सुरक्षा से संबंधित कुछ इनपुट हैं, तो वे इसे क्यों नहीं दिखा रहे हैं? पीसीबी को नहीं तो कम से कम आईसीसी को तो दिखा दो। यहां तक कि हमारे पीएम ने भी उनसे बात की थी और उन्हें आश्वासन दिया था।"

इंजमाम ने कहा, "अगर न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान से उनकी चिंताओं के बारे में बात की होती, तो सुरक्षा एजेंसियां निश्चित रूप से इस पर गौर कर सकती थीं। लेकिन मैच से ठीक पहले उन्होंने कहा कि वे किसी खतरे के कारण नहीं खेल सकते। कम से कम हमें बताएं कि आपकी समस्या क्या है? मैं इसे पचा नहीं सकता।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan had been providing New Zealand with the best security: Inzamam
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan had been providing new zealand with the best security, inzamam-ul-haq, pakistan vs new zealand, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved