• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बांग्लादेश के आगे गिड़गिड़ाया पाक, 2 नहीं तो 1 ही टेस्ट मैच खेल लो

Pakistan beguiled in front of Bangladesh, play test matches if not 2 or 1 - Cricket News in Hindi

लाहौर। बांग्लादेश क्रिकेट टीम को अपने देश में टेस्ट मैच खेलने के लिए अब तक राजी नहीं कर पाने वाला पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) अब बांग्लादेश की मान-मनौव्वल पर उतर आया है। पाकिस्तानी मीडिया ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि पीसीबी ने बांग्लादेश से आग्रह किया है कि अगर वह पूर्व प्रस्तावित 2 टेस्ट मैच की श्रृंखला नहीं खेलना चाहता तो एक ही टेस्ट मैच खेल ले। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के पाकिस्तान दौरे में मात्र 3 हफ्ते का समय बचा है लेकिन दोनों देशों के क्रिकेट बोर्ड के बीच अभी दौरे के कार्यक्रम पर सहमति नहीं बन सकी है।

दौरे पर बांग्लादेश को 3 टी-20 मैच और 2 टेस्ट मैच खेलने हैं लेकिन बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) अभी सिर्फ टी-20 के लिए राजी है। उसका कहना है कि इस दौरान सुरक्षा इंतजाम देखने के बाद वह टेस्ट मैच के बारे में फैसला करेगा। लेकिन पीसीबी चाहता है कि पूरा दौरा एक साथ हो और कोई भी मैच किसी तटस्थ स्थान पर न हो। इससे पहले बांग्लादेश ने साफ कहा था कि सुरक्षा कारणों से वह लंबी अवधि वाले टेस्ट मैच पाकिस्तान के बजाए किसी तटस्थ स्थान पर खेलना पसंद करेगा।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार बीसीबी के मुख्य कार्यकारी निजामुद्दीन चौधुरी ने कहा "हम पीसीबी के संपर्क में हैं। जैसाकि हमने पहले कहा है हम (पहले) टी-20 खेलना चाहते हैं। हम चाहते हैं कि हमारे खिलाड़ी, कोचिंग स्टाफ और सुरक्षा टीम देख ले कि सुरक्षा कैसी है। इसके बाद हम फैसला करेंगे कि टेस्ट मैच हम पाकिस्तान में खेलें या किसी तटस्थ स्थान पर खेलें।"

हाल ही में श्रीलंका क्रिकेट टीम का दौरा पाकिस्तान में ऐसे ही हुआ था। पहले श्रीलंका की टीम ने सीमित ओवरों की श्रंखला खेली और फिर कुछ दिन के अंतराल पर टेस्ट श्रृंखला खेली।

उधर 'एक्सप्रेस न्यूज' ने सूत्रों के हवाले से अपनी रिपोर्ट में कहा है कि पीसीबी ने इस आशय का प्रस्ताव बीसीबी के समक्ष रखा है कि दौरे पर 3 टी-20 के अलावा बांग्लादेश की टीम 2 के बजाए एक ही टेस्ट खेल ले। लेकिन, सभी मैच एक ही दौरे में खेले जाएं। रिपोर्ट में कहा गया है कि 3 टी-20 और एक टेस्ट मैच के इस प्रस्ताव पर अंतिम फैसला एक-दो दिन में हो सकता है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan beguiled in front of Bangladesh, play test matches if not 2 or 1
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bangladesh cricket team, pakistan cricket board, bangladesh cricket board, pcb, bcb, bcb chief executive nizamuddin chowdhury, nizamuddin chowdhury, निजामुद्दीन चौधुरी \r\n, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved