• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फिलहाल किसी भी तरह की क्रिकेट के बारे में नहीं सोच रहा : डिविलियर्स

Not committing to any cricket at the moment: AB de Villiers - Cricket News in Hindi

जोहान्सबर्ग। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स ने कहा है कि टी 20 विश्व कप के लिए वह राष्ट्रीय टीम में वापसी करने के इच्छुक हैं लेकिन इसके लिए वह 'टिप-टॉप' फॉर्म में रहना चाहते हैं और इस दौड़ में वह अन्य खिलाड़ी से बेहतर होना चाहते हैं। हालांकि कोरोनावायरस के कारण इस साल अक्टूबर-नवंबर में आस्ट्रेलिया में होने वाले टी 20 विश्व कप के आयोजन पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं।

डिविलियर्स ने क्रिकेट कनेक्टेड कार्यक्रम में कहा, " हां, यही मेरी भी मेरी चिंता का विषय है कि अगले 12 महीनों के लिए यह स्पष्ट नहीं है क्योंकि वायरस बढ़ ही रहा है और दुनियाभर के क्रिकेट कार्यक्रम में क्या होने वाला है कुछ पता नहीं है।"

उन्होंने कहा, " यह मेरी सबसे बड़ी चिंता है और यही कारण है कि इस समय मैं किसी भी तरह की क्रिकेट के बारे में नहीं सोच रहा हूं। मैं अपना ध्यान केंद्रित रखना चाहता हूं। लेकिन अगले 12 महीने के दौरान क्रिकेट कार्यक्रम को लेकर बहुत सारी अनिश्चितताएं है। अब हमें देखना होगा कि आगे क्या होने वाला है।"

दुनिया के सबसे खतरनाक विस्फोटक बल्लेबाजों से एक डिविलियर्स ने 2018 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। लेकिन उन्होंने संन्यास के बाद सीमित ओवरों के क्रिकेट में फिर से खेलने की इच्छा जताई थी।

डिविलियर्स ने हाल ही में कहा था कि क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने उन्हें फिर से राष्ट्रीय टीम की कमान संभालने का प्रस्ताव दिया था, लेकिन वह टीम में तभी वापसी करना चाहते हैं जब वह अपनी शीर्ष फार्म में होंगे।

पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज ने कहा था, " मेरी इच्छा है कि मैं दक्षिण अफ्रीका के लिए फिर से खेलूं और क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका मुझे फिर से टीम की अगुआई करने के बारे में पूछ चुका है। मेरे लिए सबसे अहम चीज यह है कि मुझे अपने शीर्ष फार्म में होना होगा और साथ ही मेरे साथ में जो खिलाड़ी है, मुझे उससे बेहतर होना होगा।"

उन्होंने कहा, " अगर मुझे लगता है कि मैं टीम में जगह बनाने का हकदार हूं तो यह मेरे लिए आसान होगा क्योंकि इससे मैं महसूस करूंगा कि मुझे अंतिम एकादश का हिस्सा होना चाहिए। "

36 वर्षीय डिविलियर्स ने हालांकि स्वीकार किया कि वह टी 20 विश्व कप में अपनी भागीदारी को लेकर अनिश्चित हैं और इस टूर्नामेंट को अगले साल के लिए टाल दिया जाना चाहिए। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Not committing to any cricket at the moment: AB de Villiers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: any cricket, ab de villiers, coronavirus, covid 19, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved