• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विकेटकीपर निरोशन डिकवेला ने हार के लिए इसे ठहराया जिम्मेदार

दाम्बुला। श्रीलंका के विकेटकीपर बल्लेबाज निरोशन डिकवेला ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में मिली हार के लिए टीम के खराब क्षेत्ररक्षण को जिम्मेदार ठहराया। मेजबान श्रीलंका को बुधवार को यहां रांगिरी दाम्बुला इंटरनेशनल स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के हाथों चार विकेट से मात खानी पड़ी। इस जीत के साथ ही दक्षिण अफ्रीका ने पांच मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की बढ़त कायम कर ली है।

डिकवेला ने मैच के बाद कहा, हमने पूरे मैच के दौरान गलतियां की। यदि हम मैच जीतने चाहते हैं तो इतनी सारी गलती नहीं कर सकते। यदि आप क्षेत्ररक्षण में इतनी सारी गलतियां करते हैं तो मैच जीतना मुश्किल हो जाता है। श्रीलंका के फिल्डरों ने हाशिम अमला और क्विंटन डी कॉक का कैच उस समय छोड़ा जब वे क्रमश: चार और 24 रन पर थे।

बाद में इन दोनों बल्लेबाजों ने 91 रन की साझेदारी की और दक्षिण अफ्रीका को जीत की मंजिल तक लेकर गए। डिकवेला ने कप्तान एंजेलो मैथ्यूज (नाबाद 79) के साथ 67 रन की साझेदारी की जो पारी की सर्वश्रेष्ठ साझेदारी रही। उन्होंने 78 गेंदों पर 10 चौकों की मदद से 69 रन बनाए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Niroshan Dickwella counts reasons of defeat against south africa in second odi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: niroshan dickwella, south africa, second odi, sri lanka, wicketkeeper dickwella, faf du plessis, angelo mathews, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved