• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज: ऑस्ट्रेलियाई कोच ओस को समझने में लगे

ndia-Australia Series: Australian coaches begin to understand dew - Cricket News in Hindi

मुंबई। आॅस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन ने कहा कि वानखेड़े स्टेडियम में ओस किस समय पड़ती है, यह जानने के लिए कोच एंड्रयू मैक्डॉनल्ड ने काफी समय स्टेडियम में बिताया है। आॅस्ट्रेलियाई टीम इस समय भारत के साथ होने वाले 3 मैचों की वनडे सीरीज की तैयारियों में जुटी है। सीरीज का पहला मैच मंगलवार को यहां खेला जाएगा।

रिचर्डसन ने संवाददाताओं से कहा "कोच एंड्रयू मैक्डॉनल्ड ने बीती रात यहां काफी समय बिताया है ताकि वह यह जान सकें कि किस समय ओस पड़ती है। हर कोई बस अनुमान लगा रहा है। मुझे लगता है कि हर इस मैच के लिए कोई तैयार है।" उन्होंने कहा कि आॅस्ट्रेलिया गीली गेंद से अभ्यास करेगी ताकि परिस्थितियों को परखा जा सके।

रिचर्डसन ने कहा "हम गीली गेंद से अभ्यास करने जा रहे हैं ताकि हम ओस में गेंदबाजी करने का अभ्यास कर सकें। हमें मैच के दिन का इंतजार करना और देखना होगा। यह नया नहीं है, हमारे यहां घरेलू मैदानों पर भी ओस पड़ती है।"

आॅस्ट्रेलिया ने पिछली बार मार्च 2019 में भारत का दौरा किया था, जहां उसने पहले 2 मैच हारने के बावजूद 3-2 से भारत को मात दी थी। रिचर्डसन ने जोर देकर कहा कि भारत दावेदार है।

उन्होंने कहा "मुझे लगता है कि मेजबान टीम हमेशा दावेदार होती है। फिंच पहले ही कह चुके हैं कि कोई भी टीम यहां लगातार नहीं जीती है और इसलिए यह काफी मुश्किल होने वाला है।"

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ndia-Australia Series: Australian coaches begin to understand dew
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india-australia series, australian fast bowler ken richardson, cricket australia, bcci, australian coach andrew mcdonald, ken richardson, andrew mcdonald, केन रिचर्डसन, एंड्रयू मैक्डॉनल्ड, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved