• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आर्थर श्रीलंका का मुख्य कोच बनने के लिए तैयार

Mickey Arthur set to become Sri Lanka head coach - Cricket News in Hindi

कोलंबो। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कोच मिकी आर्थर श्रीलंका क्रिकेट टीम के अगले मुख्य कोच बनने के लिए तैयार हैं। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, श्रीलंका आर्थर को 2 साल के लिए अपना मुख्य कोच नियुक्त करने पर सहमत हो गया और जल्द ही इसकी औपचारिक घोषणा की जाएगी।

रिपोर्ट के मुताबिक ग्रांट फ्लावर को बल्लेबाजी कोच डेविड सेकर तथा शेन मैकडेरमॉट को क्रमशः गेंदबाजी और फील्डिंग कोच नियुक्त किया जाएगा। श्रीलंका क्रिकेट के सीईओ एश्ले डिसिल्वा के अनुसार, “वे 2 साल के अनुबंध पर टीम से जुड़ेंगे।“ आर्थर इससे पहले दक्षिण अफ्रीका, आस्ट्रेलिया और पाकिस्तान को कोचिंग दे चुके हैं।

लेकिन 2016 से 2019 तक पाकिस्तान के कोचिंग के रूप में उनका कार्यकाल अच्छा रहा है, जिसमें पाकिस्तान की टीम ने 2017 में भारत को मात देकर आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी। आर्थर के मार्गदर्शन में श्रीलंका को अगले महीने पाकिस्तान का दौरा करना है, जहां उसे 11 दिसंबर से मेजबान टीम के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

श्रीलंकाई बोर्ड विश्व कप की समाप्ति के बाद से ही नए कोच का तलाश कर रहा था और इस दौरान उसने कई पूर्व कोचों से भी बातचीत की थी। लेकिन अब आर्थर ने इस पद के रूप में अपना कार्यभार संभालने के लिए तैयार हैं।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mickey Arthur set to become Sri Lanka head coach
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: coach mickey arthur, sri lanka cricket team, batting coach grant flower, bowling coach david secker, fielding coach shane mcdermott, मिकी आर्थर, ग्रांट फ्लावर, डेविड सेकर, शेन मैकडेरमॉट, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved