• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

टीम का नियमित सदस्य बनने के लिए यह करना चाहते हैं वेड

नागपुर। ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर और बाएं हाथ के बल्लेबाज मैथ्यू वेड का कहना है कि टीम का नियमित सदस्य बनने के लिए उन्हें अपनी बल्लेबाजी में सुधार करने की जरूरत है। वेड को इंदौर में खेले गए तीसरे वनडे मैच में अंतिम एकादश में जगह नहीं मिली थी। उनकी जगह पीटर हैंड्सकॉम्ब ने विकेटकीपर की जिम्मेदारी संभाली थी। 1-3 से पहले ही सीरीज हार चुकी ऑस्ट्रेलिया रविवार को पांचवें और आखिरी वनडे मैच में यहां भारत के सामने उतरेगी।

मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में वेड ने कहा कि चयनकर्ताओं ने मुझसे अभी तक नहीं कहा है कि उन्हें मेरी विकेटकीपिंग से कोई परेशानी है। उन्होंने कहा कि इसका विकेटकीपिंग से कोई लेना-देना नहीं है। मुझे बस रन करने की जरूरत है। बल्ले से मेरा प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है।

वेड ने कहा, चयनकर्ताओं ने मुझसे यही कहा है कि मुझे रन करने की जरूरत है। इसलिए मुझे इस पर ध्यान देने की जरूरत है। बांग्लादेश में खेले गए पहले टेस्ट मैच में वेड की विकेटकीपिंग की भी आलोचना हुई थी। उन्होंने इस मैच में कुल 30 रन बाई के दिए थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Matthew Wade wants to improve his batting to become fix player for australian team
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: matthew wade, improve his batting, fix player, australian team, australia, wicketkeeper wade, india vs australia, odi series 2017, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved