• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मुर्तजा ने इसलिए लिया गौतम गंभीर और वीरेंद्र सहवाग का नाम

ढाका। हाल ही में श्रीलंका दौरे के बाद टी20 प्रारूप से संन्यास की घोषणा करने वाले बांग्लादेश की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने कहा है कि वे अभी कुछ दिनों के लिए वनडे क्रिकेट खेलना चाहेंगे। मुर्तजा ने कहा है कि वे एकदिवसीय क्रिकेट का इस समय लुत्फ उठा रहे हैं। मुर्तजा ने कहा, मैं वनडे क्रिकेट का लुत्फ उठा रहा हूं। मेरा मानना है कि हम टेस्ट और टी20 में धीरे-धीरे आगे बढ़ रहे हैं।

हम वनडे आईसीसी टीम रैंकिंग में 10 से सात स्थान पर आ गए हैं। मैं अभी अच्छे-खासे समय तक वनडे खेलता रहूंगा, लेकिन इसके लिए समय तय करना मुश्किल होगा, खासकर बांग्लादेश में। मैं खेलता रहूंगा, लेकिन अगर मेरा प्रदर्शन खराब रहा और मेरे ऊपर दबाव बनाया गया तो मुझे फैसला लेना होगा। वेस्टइंडीज के दिग्गज तेज गेंदबाज कर्टनी वाल्श इस समय बांग्लादेश के गेंदबाजी कोच हैं।

मुर्तजा का मानना है कि वाल्श के रहने से ड्रेसिंग रूम में काफी अंतर आया है। उन्होंने कहा, मैंने अपनी तकनीक में बहुत बदलाव किया है। कई बार ऐसा भी हुआ है कि मेरा आत्मविश्वास नीचे चला गया था, लेकिन मुझे ऐसे बदलाव की जरूरत नहीं पड़ी। वाल्श के आने से मुझे मदद मिली है और अब मैं नई गेंद से भी गेंदबाजी करने लगा हूं।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mashrafe Mortaza gives example of Gautam Gambhir and Virender Sehwag
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mashrafe mortaza, gautam gambhir, virender sehwag, bangladesh, odi and t20 cricket, west indies, courtney walsh, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved