• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कप्तान केएल राहुल पर मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगा

LSG skipper KL Rahul fined 20 percent match fee - Cricket News in Hindi

मुंबई । लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान के.एल. राहुल पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है। मंगलवार को यहां डीवाई पाटिल स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने एलएसजी को 18 रन से हरा दिया। आईपीएल के एक बयान में कहा गया है कि, "राहुल ने आईपीएल आचार संहिता के लेवल 1 के अपराध को स्वीकार कर लिया है।"

वहीं, राहुल की टीम के साथी मार्कस स्टोइनिस को मैच के दौरान इंडियन प्रीमियर लीग की आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए फटकार लगाई गई है।

32 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने आईपीएल आचार संहिता के स्तर 1 के अपराध को स्वीकार किया है। आईपीएल के बयान में कहा गया है, "आचार संहिता के स्तर 1 के उल्लंघन के लिए मैच रेफरी का अंतिम निर्णय है।"

लखनऊ सुपर जायंट्स 18 रनों से मैच हार गया, जिसमें आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने 64 गेंदों में 96 रनों की पारी खेली, जिनकी बदौलत टीम ने छह विकेट खोकर 181 रन बनाए। जवाब में, केएल राहुल की टीम सिर्फ 163 रन ही बना सकी, जिसमें कप्तान ने 30 रन की पारी खेली।

स्टोइनिस ने 24 रन की पारी खेली और एक ओवर में बिना विकेट लिए 14 रन दिए।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-LSG skipper KL Rahul fined 20 percent match fee
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lsg skipper kl rahul fined 20 percent match fee, kl rahul, ipl 2022, rcb, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved