• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इस दिग्गज के बाद तेज गेंदबाज काइल जार्विस ने भी लिया यह फैसला

लंदन। तेज गेंदबाज काइल जार्विस इंग्लिश क्रिकेट काउंटी लंकाशायर को छोडक़र दोबारा जिम्बाब्वे की तरफ से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के लिए स्वदेश लौटेंगे। काइल से पहले जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान ब्रेंडन टेलर ने भी स्वदेश लौटने का फैसला किया था।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक जिम्बाब्वे चयन समिति के सदस्य और पूर्व कप्तान ततेंदा तैबू इस समय अपने देश के पुराने अंतरराष्ट्रीय खिलाडिय़ों को स्वदेश वापस लाने में लगे हुए हैं जिन्होंने देश के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को छोडक़र दूसरे देशों, खासकर काउंटी क्रिकेट का रुख कर लिया था।

टेलर अगले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से जिम्बाब्वे के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। टेलर ने 2015 में लंकाशायर का रुख किया था। जार्विस 2013 से इंग्लिश काउंटी में खेल रहे हैं। उस समय जिम्बाब्वे क्रिकेट आर्थिक संकट से जूझ रहा था। जार्विस अपने पदार्पण के दो साल बाद लंकाशायर के लिए रवाना हो गए थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kyle Jarvis will return to zimbabwe from english county lancashire
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kyle jarvis, zimbabwe, english county lancashire, fast bowler jarvis, jarvis zimbabwe, west indies jarvis, brendon taylor, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved