• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जानें, मुंबई-रेलवे सहित इन 4 रणजी ट्रॉफी मुकाबलों का हाल

नई दिल्ली। मुंबई क्रिकेट टीम ने यहां करनैल सिंह स्टेडियम में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-ए के मैच में रेलवे पर 161 रनों की बढ़त हासिल कर ली है। मुंबई ने तीसरे दिन रेलवे को पहली पारी में 307 रनों पर रोक दिया और दिन का खेल खत्म होने तक अपनी दूसरी पारी में दो विकेट के नुकसान पर 57 रन बना लिए हैं। मुंबई ने पहली पारी में 411 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था।

दिन का खेल खत्म होने तक अखिल हेरवाडकर 24 और सिद्देश लाड 13 रन बनाकर खेल रहे हैं। रेलवे ने दिन की शुरुआत छह विकेट के नुकसान पर 115 रनों के साथ की थी। उसके निचले क्रम के बल्लेबाजों ने अच्छा योगदान दिया और इसी वजह से वह 300 के पार पहुंचने में सफल रही। रेलवे के लिए सबसे ज्यादा 71 रन अरदिम घोष ने बनाए। उनके अलावा अविनाश यादव ने 48, हर्ष त्यागी ने 39, अनुरीत सिंह नाबाद 38 रन बनाए।

तुषार देशपांडे ने छह विकेट लिए। पहली पारी के आधार पर मुंबई को 104 रनों की बढ़त मिली थी। वहीं वडोदरा में खेले जा रहे इसी ग्रुप के अन्य मैच में गुजरात ने बड़ौदा की बड़ी बढ़त हासिल करने की उम्मीदों को झटका दिया है। बड़ौदा ने तीसरे दिन का अंत अपनी दूसरी पारी में सात विकेट के नुकसान पर 161 रनों के साथ किया और इसी के साथ गुजरात पर 149 रनों की बढ़त ले ली है। स्टम्प्स तक अतित सेठ 20 और भार्गव भट्ट एक रन बनाकर नाबाद लौटे।

गुजरात ने दूसरे दिन का अंत छह विकेट के नुकसान पर 264 के कुल स्कोर के साथ किया था। तीसरे दिन उसकी पारी ज्यादा आगे नहीं जा सकी और टीम 302 रनों पर ढेर हो गई। गुजरात के लिए रुजुल भट्ट ने सबसे ज्यादा 76 रन बनाए। बड़ौदा की शुरुआत बेहद खराब रही और उसने 4.4 ओवर तक बिना खाता खोले अपने तीन विकेट खो दिए। गुजरात के लिए यह तीनों विकेट रूश कालारिया ने लिए। कालारिया ने कुल चार विकेट अपने नाम किए। तीसरे दिन बड़ौदा के सर्वोच्च स्कोरर पीनल शाह रहे जिन्होंने 112 गेंदों में 10 चौकों की मदद से 71 रनों की पारी खेली।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Know third day game report of 4 ranji trophy matches including mumbai-railway clash
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: third day game, 4 ranji trophy matches, mumbai-railway clash, tushar deshpande, faiz fazal, gujarat, baroda, saurashtra, chhattisgarh, maharashtra, vidarbha, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved