• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अब इंग्लैंड में खेलते दिखाई नहीं देंगे पीटरसन, ऐसे ली विदाई

लंदन। इंग्लैंड के दाएं हाथ के दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन अब इंग्लैंड की धरती पर क्रिकेट खेलते नजर नहीं आएंगे। पीटरसन काउंटी क्रिकेट में सरे टीम के सदस्य थे। सरे को नटवेस्ट टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में वारविकशायर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। इस मैच के बाद पीटरसन ने ट्विटर पर संदेश लिखा।

उन्होंने ट्वीट में इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) और फैंस के नॉटिंघमशायर, नॉर्थम्पटनशायर और सरे को भी धन्यवाद दिया। पीटरसन हालांकि क्वार्टर फाइनल में टीम का हिस्सा नहीं थे। पीटरसन ने इंग्लैंड की ओर से अंतिम मैच वर्ष 2014 में खेला था। उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई एशेज के बाद बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था।

वे इसके बाद से दुनियाभर की टी20 लीग आईपीएल, बीबीएल, सीपीएल, पीएसएल और नटवेस्ट टी20 ब्लास्ट में खेलते नजर आए हैं। पीटरसन ने पिछले दिनों वर्ष 2019 में इंग्लैंड में होने वाले वनडे विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका की तरफ से खेलने की इच्छा जताई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kevin Pietersen confirms end of county career in england, tweets this message
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kevin pietersen, confirm end, county career, england, tweet this message, surray, ipl, south africa, ecb, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved