• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बुमराह ने मलिंगा से कहा, मैं आपसे सीखता रहूंगा, रोहित-सचिन बोले...

नई दिल्ली। श्रीलंका (Sri Lanka) के दाएं हाथ के अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) के वनडे क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद कई क्रिकेटरों ने उन्हें अपनी शुभकमानाएं दी है। मलिंगा ने शुक्रवार को बांग्लादेश के खिलाफ अपना आखिरी वनडे मैच खेला। आखिरी मुकाबले में भी मलिंगा ने धारदार गेंदबाजी की और 38 रन देकर तीन विकेट चटकाए।

श्रीलंका ने 91 रनों से यह मुकाबला जीतकर मलिंगा को दमदार विदाई दी। आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए एक साथ खेलने वाले भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि अगर मुझे मुंबई इंडियंस के लिए पिछले एक दशक में किसी एक मैच मैच विनर को चुनना हो तो यह शख्स उसमें टॉप पर होगा।

एक कप्तान के तौर पर वह मुझे तनावग्रस्त स्थिति में आराम देते हैं और हमेशा उम्मीदों पर खरे उतरते है। टीम में उनकी भूमिका ऐसी ही थी। मलिंगा आपको भविष्य के लिए बहुत शुभकामनाएं। बुमराह ने भी मुंबई इंडियंस के अपने साथी के बारे में कहा कि मलिंगा की शानदार गेंदबाजी। आपने क्रिकेट के लिए जो कुछ किया उसके लिए धन्यवाद। मैंने हमेशा आपसे सीखा है और आगे भी सीखता रहूंगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jasprit Bumrah, Rohit Sharma and Sachin Tendulkar reaction about Lasith Malinga
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jasprit bumrah, rohit sharma, sachin tendulkar, lasith malinga, mumbai indians, sri lanka, bangladesh, mohammad kaif, जसप्रीत बुमराह, रोहित शर्मा, सचिन तेंदुलकर, लसिथ मलिंगा, मुंबई इंडियंस, श्रीलंका, बांग्लादेश, मोहम्मद कैफ, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved