• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ईशांत को नहीं मिली अंतिम टेस्ट के लिए भारतीय टीम में जगह, अश्विन...

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में खेले जाने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के लिए दाएं हाथ के अनुभवी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को 13 सदस्यीय टीम से बाहर रखा गया है। उनके स्थान पर उमेश यादव को टीम में शामिल किया गया है।

वेबसाइट ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार इस टीम में स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को भी शामिल किया गया है, हालांकि दो घंटे पहले ही उन्हें अनफिट घोषित कर दिया गया था। भारतीय टीम के प्रवक्ता का कहना है कि ईशांत को बाईं ओर की पसली में दर्द की समस्या है और ऐसे में टीम किसी भी प्रकार का खतरा मोल नहीं लेना चाहती।

उनकी स्थिति पर नजर रखी जा रही है। उमेश के अलावा गुरुवार से शुरू होने जा रहे चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम में कुलदीप यादव को भी स्थान मिला है और रोहित शर्मा के स्थान पर लोकेश राहुल को टीम में जगह दी गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ishant Sharma not included in 13 members indian team for sydney test, Ashwin...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ishant sharma, 13 members indian team, sydney test, ravichandran ashwin, virat kohli, rohit sharma, kuldeep yadav, india vs australia, fourth test, ऑस्ट्रेलिया, सिडनी टेस्ट, ईशांत शर्मा, रविचंद्रन अश्विन, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved