• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ईरानी कप : मयंक-हनुमा ने शेष एकादश को दिया सम्मानजनक स्कोर

नागपुर। मयंक अग्रवाल (95) और हनुमा विहारी (114) ने शानदार पारियां खेल ईरानी कप के पहले दिन मंगलवार को विदर्भ के खिलाफ शेष एकादश (रेस्ट ऑफ इंडिया) को पहली पारी में 330 रनों का सम्मानजनक योग प्रदान किया। दिन के आखिरी ओवर में अंकित राजपूत (25) के रूप में शेष भारत ने अपना आखिरी विकेट खोया और इसी के साथ दिन का खेल समाप्त करने की घोषणा कर दी गई।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी शेष भारत की टीम को मयंक और अनमोलप्रीत सिंह ने सधी हुई शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 46 रन टीम के खाते में डाले। रजनीश गुरबानी ने अनमोलप्रीत को 15 के निजी स्कोर पर आउट कर विदर्भ को पहली सफलता दिलाई। यहां से मयंक और विहारी अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखा और दूसरे विकेट के लिए 126 रनों की साझेदारी करते हुए टीम को मजबूत स्कोर की तरफ बढ़ा दिया था।

मयंक को यश ठाकुर ने शतक पूरा नहीं करने दिया और 171 के कुल स्कोर पर पवेलियन भेज दिया। मयंक ने अपनी पारी में 134 गेंदों का सामना किया और 10 चौकों के अलावा तीन छक्के मारे। उनके जाने के बाद विदर्भ के गेंदबाज हावी हो गए। विहारी हालांकि एक छोर पर टिके हुए थे, लेकिन दूसरे छोर से आदित्य सरवाटे, अक्षय वघारे और अक्षय कारनेवार ने लगातार विकेट लेकर शेष भारत को कमजोर कर रखा था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Irani Cup : Rest Of India strong against Vidarbha with help of Mayank Agarwal and Hanuma Vihari innings
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: irani cup, rest of india, vidarbha, mayank agarwal, hanuma vihari, rest of india vs vidarbha, aditya sarwate, akshay vaghare, rajneesh gurbani, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved