• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चेन्नई से मिली बड़ी हार से दिल्ली टीम के नेट रन रेट पर पड़ेगा असर : पोंटिंग

IPL 2022: Losing by 91 runs will put a huge dent in Delhi net run rate, admits Ponting - Cricket News in Hindi

मुंबई । दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने स्वीकार किया कि रविवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उनकी टीम की 91 रन की बड़ी हार आईपीएल में प्लेऑफ की दौड़ के साथ उनके नेट रन रेट पर असर डालेगी। जीत के लिए 208 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली कैपिटल्स 117 रन पर ही ढेर हो गई। टीम की सीजन में छठी हार थी।

मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में पोंटिंग ने कहा, "हमारी गेंदबाजी अच्छी नहीं थी, इसी तरह बल्लेबाजी भी बहुत खराब रही। यह हार टीम के लिए बहुत बड़ी हार थी। इस हार से हमे प्लेऑफ में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। टीम को अगले मैच में मजबूती के साथ वापसी करनी होगी।"

पोंटिंग ने आगे जोर देकर कहा कि, "दिल्ली लीग चरण के बाकी बचे तीन मैच जीतकर अभी भी प्लेऑफ में जगह बना सकती है। हमें लगता है कि हम तीन जीत के साथ अभी भी प्ले-ऑफ में जगह बना सकते हैं। मेरे लिए आठ जीत पर्याप्त हैं और एक बड़ी जीत हमारे नेट रन रेट में सुधार ला सकती है।"

रविवार सुबह दिल्ली का एक नेट गेंदबाज कोविड से संक्रमित पाया गया था।

उन्होंने आगे कहा कि, "यह हमारे लिए कोई बहाना नहीं है। यह पहली बार नहीं है कि हमें खेल के दिन ऐसे मामलों से निपटना पड़ा है। पंजाब किंग्स के खिलाफ भी हमने ऐसे पल देखे हैं, जहां खिलाड़ियों को कोविड से संक्रमित मामलों से निपटना पड़ा है।"

पोंटिंग ने कप्तान ऋषभ पंत के निर्णय लेने का समर्थन करते हुए कहा कि, "मैं मैदान पर उनके हर फैसले का पूरी तरह से समर्थन करता हूं। वे वहां अपने फैसले खुद ले सकते हैं, जिसका मैं पूरा समर्थन करूंगा। एक कप्तान बहुत कम समय में निर्णय लेता है और वह जो निर्णय लेता है, उसे लगता है कि टीम के लिए सबसे अच्छा है। वह बाउंड्री के आकार और क्रीज पर बल्लेबाजों जैसी चीजों को ध्यान में रखता है जब वह उन निर्णयों को लेता है।"

आईपीएल 2022 में दिल्ली का अगला मैच बुधवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL 2022: Losing by 91 runs will put a huge dent in Delhi net run rate, admits Ponting
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 2022, losing by 91 runs will put a huge dent in delhi net run rate, admits ponting, run rate, delhi capitals, ricky ponting, chennai super kings, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved