• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पंजाब किंग्स के खिलाफ पांड्या ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने के फैसले को सही ठहराया

IPL 2022: Gujarat skipper Pandya backs his decision to bat first despite big defeat to Punjab - Cricket News in Hindi

नवी मुंबई । पंजाब किंग्स के खिलाफ आठ विकेट से हारने के बावजूद गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने पहले बल्लेबाजी करने के अपने फैसले को सही ठहराया है। साथ ही यह भी कहा कि जो योजनाएं हमने बल्लेबाजी के लिए बनाई थी, वे सभी विफल रही। आईपीएल के इस सीजन में खेले गए 90 फीसदी से ज्यादा मैचों में कप्तानों ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। हालांकि, हार्दिक ने मंगलवार को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

हालांकि, उनकी टीम परिस्थितियों का फायदा नहीं उठा सकी और 20 ओवरों में आठ विकेट खोकर 143 रन ही बनाए। गुजरात टाइटंस मंगलवार को यहां डीवाई पाटिल स्टेडियम में पंजाब किंग्स से आठ विकेट से हार गई। इस दौरान उनकी टीम को बड़ी हार का सामना करना पड़ा, लेकिन गुजरात टाइटंस के कप्तान ने पहले बल्लेबाजी करने के अपने फैसले का समर्थन किया।

उन्होंने कहा, "मैं पहले बल्लेबाजी करने के अपने फैसले का समर्थन करता हूं क्योंकि हमें खुद को मुश्किल परिस्थितियों में डालने की जरूरत है, जिनसे हम मुकाबला करने में सक्षम हों। अगर हम क्रिकेट में कंफर्ट जोन देखेंगे, तो यहां टीम के लिए मुश्किल भी हो सकती है।"

गुजरात टाइटंस के कप्तान ने अपनी टीम की हार के लिए एक के बाद गिरे एक विकेट के नुकसान को जिम्मेदार ठहराया।

उन्होंने कहा, "हम अपनी पारी के दौरान एक उच्च स्कोर बनाने में कामयाब नहीं रहे क्योंकि टीम का स्कोर लगभग 170 तक होना चाहिए, जिसे हम बनाने में विफल हुए। पारी के दौरान विकेट गिरते रहे और हम एक उच्च स्कोर नहीं बना पाए। खिलाड़ी एक उच्च स्कोर तक पहुंचने के लिए एक लक्ष्य निर्धारित करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन इस दौरान उन्हें लय नहीं मिली।"

आईपीएल के 2022 सीजन में गुजरात की यह दूसरी हार है और अब टीम ब्रेबोर्न स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ शुक्रवार को अपना अगला मैच खेलेगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL 2022: Gujarat skipper Pandya backs his decision to bat first despite big defeat to Punjab
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hardik pandya, ipl 2022, gujarat titans, punjab kings, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
loading...
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved