• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

174 IPL मैच खेल चुके यूसुफ को नहीं मिला खरीदार, इरफान ने बंधाया ढांढस

नई दिल्ली। आईपीएल-2020 की नीलामी में किसी टीम द्वारा नहीं खरीदे जाने के बाद बाएं हाथ के दिग्गज तेज गेंदबाज इरफान पठान ने अपने बड़े भाई यूसुफ पठान को ढांढस बंधाया है। भारतीय क्रिकेट के सबसे डायनेमिक ऑलराउंडर्स में एक माने जाने वाले यूसुफ को आईपीएल के अगले संस्करण के लिए किसी टीम ने नहीं खरीदा।

इसके बाद इरफान ने अपने भाई की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि इस तरह की छोटी-मोटी घटनाएं आपके करियर का पैमाना नहीं हो सकतीं। इरफान ने ट्वीट किया कि इस तरह की छोटी घटनाएं आपके करियर को परिभाषित नहीं कर सकतीं। आपका करियर शानदार रहा है। आप सही मायने में मैच विजेता रहे हैं। हम आपसे प्यार करते हैं लाला।

यूसुफ का बेस प्राइस एक करोड़ रुपए था लेकिन 174 आईपीएल मैच खेलने वाले इस खिलाड़ी को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा। यूसुफ ने अपने आईपीएल करियर में 3204 रन बनाए हैं और 42 विकेट भी लिए हैं। उन्होंने 13 अर्धशतक व एक शतक जमाया। स्ट्राइक रेट 142.97 है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-13 : Irfan Pathan reaches out to Yusuf, says small hiccups does not define your career
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-13, irfan pathan, yusuf pathan, irfan yusuf, indian premier league, t20 tournament, kolkata knight riders, sunrisers hyderabad, all rounder pathan brothers, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved