• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

IPL-12 में ओपनर्स का जलवा, सनराइजर्स के वार्नर टॉप पोजिशन पर

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में अब तक हुए मैचों में बल्लेबाजों का जलवा रहा है और इन बल्लेबाजों में से शीर्ष-16 में 10 सलामी बल्लेबाजों का दबदबा है। आईपीएल-12 में शुक्रवार तक 44 मैच खेले गए थे, जिनमें 16 ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्होंने 300 या उससे ज्यादा रन बनाए हैं। इन 16 बल्लेबाजों में से 10 ओपनर हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने इस सीजन में अब तक 10 मैच खेले हैं, जिनमें उन्होंने 574 रन बनाए हैं और वे बल्लेबाजों की सूची में फिलहाल शीर्ष पर चल रहे हैं। वार्नर के टीम साथी जॉनी बेयरस्टॉ भी इतने ही मैचों में 445 रनों के साथ दूसरे नंबर पर हैं।

बेयरस्टॉ अब स्वदेश लौट चुके हैं और वार्नर भी अगले कुछ मैचों के बाद स्वदेश लौट जाएंगे। ऐसे में किंग्स इलेवन पंजाब के ओपनर क्रिस गेल और लोकेश राहुल के पास शीर्ष पर पहुंचने का मौका है। गेल और राहुल ने इस सीजन में अब तक क्रमश: 444 और 411 रन बनाए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-12 : openers are shining, sunrisers hyderabad player david warner on top position
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-12, openers, sunrisers hyderabad, david warner, top position, ipl 12, ipl 2019, indian premier league, jonny bairstow, chris gayle, lokesh rahul, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved