• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

IPL-11 : आज चेन्नई सुपर किंग्स के सामने दिल्ली डेयरडेविल्स की चुनौती

पुणे। मुंबई इंडियंस के खिलाफ आठ विकेट से हारकर जीत की पटरी से उतरी चेन्नई सुपर किंग्स के सामने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में आज सोमवार को आत्मविश्वास से लबरेज दिल्ली डेयरडेविल्स की चुनौती होगी। मुकाबला रात 8 बजे से शुरू होगा। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई ने लगातार पिछले तीन मुकाबलों में जीत दर्ज की थी लेकिन अपने दूसरे घरेलू महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) मैदान पर शनिवार को उसे मुंबई के हाथों आठ विकेट से मात खानी पड़ी थी।

हालांकि टीम सात में से पांच मैच जीतकर अभी भी तालिका में शीर्ष पर बनी हुई है। शनिवार को मिली हार के बावजूद चेन्नई की नजरें लीग में अपना विजय अभियान जारी रखने पर होगी। टीम के अधिकतर बल्लेबाज अंबाती रायडू, शेन वाटसन, डयन ब्रावो और कप्तान धोनी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। रायडू के सात मैचों में अब 329 रन हो गए हैं जबकि धोनी और वाटसन के क्रमश: 235 और 203 रन हैं। टीम में किसी भी स्कोर का बचाव करने और किसी भी लक्ष्य का बचाव की क्षमता है।

गेंदबाजों में शार्दूल ठाकुर, दीपक चाहर चेन्नई के आक्रमण को गति दे रहे हैं तो हरफनमौला खिलाड़ी शेन वाटसन, स्पिनरों में इमरान ताहिर और कर्ण शर्मा अहम क्षणों पर चेन्नई के लिए विकेट निकाल रहे हैं। दूसरी तरफ अपने नए कप्तान श्रेयस अय्यर के नेतृत्व में पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को 55 रन से हराकर जीत की पटरी पर लौटी दिल्ली को इस जीत से काफी आत्मविश्वास मिला है। दिल्ली को प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए जीत की लय को आगे भी बरकरार रखनी होगी क्योंकि टीम पहले ही सात में से पांच मैच हार चुकी है।

टीम को एक बार फिर से अपने नए और युवा कप्तान अय्यर से आक्रामक शुरूआत की उम्मीद होगी जिन्होंने कोलकाता के खिलाफ नाबाद 93 रन की शानदार पारी खेली थी। अन्य बल्लेबाजों में पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत और हरफनमौला ग्लेन मैक्सवेल को भी चेन्नई के खिलाफ चमकना होगा। दिल्ली के गेंदबाजों ने कोलकाता के खिलाफ एकजुट होकर अच्छी गेंदबाजी की थी जो चेन्नई के बल्लेबाजों के लिए खतरे की घंटी है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11 : Today Chennai Super Kings will face challenge of Delhi Daredevils
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-11, chennai super kings, delhi daredevils, ipl 11, indian premier league, ipl 2018, delhi vs chennai, ms dhoni, shreyas iyer, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved