• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा, तो अलग हो सकता था फाइनल का नतीजा

हैदराबाद। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के फाइनल में रोमांचक मुकाबले में एक रन से मात खाने वाली राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा है कि उन्हें अपनी टीम पर गर्व है। न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान फ्लेमिंग ने कहा कि टीम जिस तरह एक साथ होकर खेली और युवा खिलाडिय़ों ने जिस तरह प्रदर्शन किया वह काबिलेतारीफ है।

फ्लेमिंग ने कहा कि जिस तरह हमने एक साथ काम करते हुए यह सफर तय किया उस पर मुझे गर्व है। मुझे नहीं लगता कि हमारी टीम में बहुत ज्यादा योग्यता थी लेकिन टीम के खिलाड़ी मुश्किल हालात में खड़े रहे। हमें इस पर गर्व है। उन्होंने कहा, हमने ऐसा माहौल बनाया जहां कुछ खिलाड़ी अपने आपको बेहतर कर सकें। जयदेव उनादकत ने शानदार प्रदर्शन किया।

राहुल त्रिपाठी, मनोज तिवारी ने भी इस संस्करण में शानदार प्रदर्शन किया। बड़े खिलाड़ी समय पर आगे आए। बेन स्टोक्स हमारे लिए काफी उपयोगी रहे। फ्लेमिंग ने कप्तान स्टीवन स्मिथ और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए कहा, स्मिथ इस साल कप्तान की भूमिका में थे और धोनी ने वरिष्ठ खिलाड़ी की जिम्मेदारी बखूबी निभाई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-10 : RPS coach Stephen Fleming reaction after defeat in final
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-10, rps coach, stephen fleming, final, rising pune supergiant, ipl 10, ipl updates, ipl news in hindi, mumbai indians, captain smith, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved