• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इन्हें उम्मीद, टाइमल मिल्स बेंगलुरू को दिलाएंगे IPL ताज

नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में तीन बार फाइनल में पहुंची है लेकिन एक भी बार उसे खिताबी जीत नसीब नहीं हुई। लीग के 10वें संस्करण में टीम के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल को उम्मीद है कि नए खिलाड़ी टाइमल मिल्स टीम को इस खिताब को दिलाने में मदद करेंगे। इंग्लैंड के मिल्स को बेंगलुरू ने इस संस्करण के लिए अपनी टीम में 12 करोड़ रुपये की भारी रकम में खरीदा है।

गेल का मानना है कि मिल्स ऑस्ट्रेलिया के मिशेल स्टार्क की गैरमौजूदगी में टीम के गेंदबाजी आक्रमण को मजबूती देंगे। मिल्स के अलावा बेंगलुरू के पास ऑस्ट्रेलिया के बिली स्टानलेक, न्यूजीलैंड के एडम मिलने, भारत के श्रीनाथ अरविंद के अलावा हरफनमौला खिलाड़ी शेन वाटसन और स्टुअर्ट बिन्नी हैं। टीम से संतुष्ट गेल ने आईएएनएस को मेल द्वारा दिए गए साक्षात्कार में कहा, हमारी टीम में अच्छा मिश्रण और संतुलन है।

उन्होंने कहा, मिल्स ने जब से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखा है, वे तब से हर जगह अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उम्मीद है कि वे इस बार गेंदबाजी आक्रमण की कमान संभालेंगे। टीम में कुछ युवा खिलाड़ी भी हैं। मुझे उम्मीद है कि वह इस टीम में फिट बैठेंगे। उन्होंने कहा, हमारे पास शानदार कप्तान (विराट कोहली) है। साथ ही कई वरिष्ठ खिलाड़ी भी हैं जो युवा खिलाडिय़ों का साथ देंगे।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-10 : Chris Gayle reaction about RCB teammate Tymal Mills
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 10, ipl 10 news, ipl-10, chris gayle, rcb, tymal mills, indian premier league, ipl, west indies, england, royal challengers bangalore, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved