• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

IPL-10 : 14.5 करोड रुपए के स्टोक्स ने साबित की उपयोगिता

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में सबसे महंगे खिलाड़ी इंग्लैंड के हरफनमौला बेन स्टोक्स इस साल भारत में सुर्खियों में रहे। राइजिंग पुणे सुपरजाएंट ने उन्हें 14.5 करोड़ की कीमत में खरीदा था। सबसे महंगे खिलाड़ी के रूप में स्टोक्स पर दबाव तो था लेकिन अपने प्रदर्शन से न सिर्फ टीम को प्लेऑफ में ले गए बल्कि अपनी कीमत को जायज भी ठहराया। पुणे को फाइनल में मुंबई इंडियंस के खिलाफ हार मिली।

इस मैच में स्टोक्स नहीं थे। वे राष्ट्रीय टीम से जुडऩे के लिए पहले ही रवाना हो गए थे। अगर स्टोक्स फाइनल में होते तो शायद नतीजा बदल सकता था। पुणे की इस संस्करण की शुरुआत बेहद खराब रही थी। पहले मैच में पुणे ने मुंबई को हराया था लेकिन अगले तीन मैच हारकर वह पटरी से उतर गई थी।

यहीं से सवाल उठने लगे थे कि क्या स्टोक्स को पुणे ने ज्यादा ही कीमत दे दी। इन सभी मैचों में स्टोक्स का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। हालांकि इस हरफनमौला खिलाड़ी ने बल्ले और गेंद से बेहतरीन प्रदर्शन कर सभी की बोलती बंद कर दी। यहां से स्टोक्स ने वापसी की और टीम को जीत के रास्ते पर ले आए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-10 : Ben Stokes proved his utility for Rising Pune Supergiant
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-10, ben stokes, rising pune supergiant, rps, ipl 10, ipl 2017, ipl updates, ipl news in hindi, england all rounder, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved