• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज नहीं खेलेंगे चोटिल हसन अली

लाहौर। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हसन अली को पीठ की चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की आगामी वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान की 16 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एक बयान में कहा कि पीठ में चोट के कारण हसन अली टीम से बाहर हैं। अब वे लाहौर में नेशनल क्रिकेट स्टेडियम (एनसीए) में रिहेबिलिटेशन से गुजरेंगे।

हसन ने पिछले महीने ही एक भारतीय लडक़ी से दुबई में शादी की थी। वहीं, आबिद अली, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, उस्मान शिनवारी और मोहम्मद हसनैन को टीम में शामिल किया गया है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के नए कोच और मुख्य चयनकर्ता मिस्बाह उल हक ने कहा कि चयन समिति के सदस्यों के साथ चर्चा करने के बाद मुझे लगता है कि हमने सर्वश्रेष्ठ संभावित टीम चुनी है।

बल्लेबाज इफ्तिखार ने अपना पिछला वनडे मैच नवंबर 2015 में खेला था। मिस्बाह ने इसके अलावा अनुभवी मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक को भी टीम से बाहर रखा है। पाकिस्तान दौरे पर श्रीलंका को वनडे सीरीज के बाद टी20 सीरीज भी खेलनी है और इसके लिए वनडे सीरीज के दौरान ही टीम की घोषणा की जाएगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Injured fast bowler Hasan Ali to miss odi series against sri lanka
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: injured fast bowler hasan ali, odi series, sri lanka, pakistan, pakistan vs sri lanka, misbah ul haq, pcb, pakistan cricket borad, sarfraz ahmad, babar azam, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved