• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ICC ने सूर्यकुमार यादव सहित पांच खिलाड़ियों को विश्व कप में चमकने के लिए चुना

ICC bets on Suryakumar, four others to excel in T20 World Cup in Australia - Cricket News in Hindi

दुबई । अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने भारत के करिश्माई मध्य क्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव सहित पांच खिलाड़ियों को चुना है जिनके लिए उसे उम्मीद है कि वे ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से होने वाले टी20 विश्व कप में चमकेंगे।

सूर्यकुमार इस वर्ष भारत के लिए टी 20 में सनसनीखेज प्रदर्शन कर रहे हैं और ऑस्ट्रेलिया में होने वाले विश्व कप में रोहित शर्मा की भारतीय टीम की सबसे बड़ी उम्मीद होंगे।

सूर्य के लिए यूएई में पिछले वर्ष हुआ टी20 विश्व कप भूलने वाला विश्व कप रहा था। वह सिर्फ चार मैचों में खेले थे और तीन पारियों में 42 रन ही बना पाए थे लेकिन इस साल उन्होंने कमाल का प्रदर्शन किया है और आईसीसी टी20 रैंकिंग में विश्व के नंबर दो बल्लेबाज बन गए हैं।

सूर्यकुमार ने इस साल 40.66 के औसत और 180.29 के स्ट्राइक रेट से 732 रन बनाये हैं और शिखर धवन से आगे निकलकर एक कैलेंडर वर्ष में सर्वाधिक रन बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं। शिखर ने 2018 में 689 रन बनाये थे।

आईसीसी ने सूर्यकुमार के अलावा ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वार्नर, श्रीलंका के आलराउंडर वनिंदू हसारंगा इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर और पाकिस्तान के ओपनर मोहम्मद रिजवान को चुना है जिनके लिए उसे उम्मीद है कि वे विश्व कप में अपनी छाप छोड़ेंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ICC bets on Suryakumar, four others to excel in T20 World Cup in Australia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: icc, suryakumar yadav, t20 world cup, australia, t20 world cup 2022, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved