• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कंगारू हरफनमौला जेम्स फॉकनर के साथ इस टीम ने किया अनुबंध

Hobart Hurricanes signs Australian allrounder James Faulkner for BBL - Cricket News in Hindi

हॉबर्ट। ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी जेम्स फॉकनर ने तीन सीजन के लिए टी20 टूर्नामेंट बिग बैश लीग (बीबीएल) टीम होबार्ट हरीकेंस के साथ करार किया है। बीबीएल फ्रेंचाइजी ने मंगलवार को इसकी घोषणा की। तस्मानिया में जन्मे फॉकनर इससे पहले सात सीजन तक मेलबोर्न स्टार्स के साथ थे। क्रिकेट तस्मानिया के मुख्य कार्यकारी निक कमिंस ने कहा कि फॉकनर बीबीएल की टीम हरीकेंस में सही खिलाड़ी साबित होंगे।

पिछले सीजन में यह टीम दूसरे स्थान पर थी। निक ने कहा कि हमें आखिरकार उनके साथ काम करने का मौका मिलने से काफी खुशी है। हम उन्हें ऑस्ट्रेलिया टीम में वापसी का मौका देंगे। अपने करार के बारे में फॉकनर ने कहा कि मैंने हमेशा से सोचा था कि तस्मानिया में वापस आकर मैं क्रिकेट खेलूंगा। इस टीम के साथ रहने का एहसास मुझे अच्छा लग रहा है।

टीम के साथ करार मेरे घर वापस आने का कारण था। दाएं हाथ के बल्लेबाज और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज 28 वर्षीय फॉकनर ने एक टेस्ट, 69 वनडे और 24 टी20 मैच खेले हैं। उनके टेस्ट में 45 रन व 6 विकेट, वनडे में 1032 रन व 96 विकेट और टी20 में 159 रन व 36 विकेट हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hobart Hurricanes signs Australian allrounder James Faulkner for BBL
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hobart hurricanes, australian allrounder james faulkner, bbl, big bash league, t20 tournament, james faulkner, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved