• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

स्वान ने मोइन अली के साथ इनकी मानसिकता पर भी उठाए सवाल

लंदन। इंग्लैंड के पूर्व ऑफ स्पिनर ग्रीम स्वान ने कहा है कि हरफनमौला खिलाड़ी मोइन अली को विश्वास करना होगा कि वे टेस्ट में विश्व स्तर के गेंदबाज हैं। स्वान ने कहा है कि मोइन को अपने ऊपर किसी भी तरह का संदेह नहीं करना चाहिए और आने वाले श्रीलंका दौरे पर स्पिन विभाग की जिम्मेदारी लेनी चाहिए।

मोइन इंग्लैंड की सीमित ओवरों की टीम का नियमित हिस्सा हैं, लेकिन उन्हें मार्च में न्यूजीलैंड दौरे से टीम से बाहर कर दिया था। उन्हें पिछले महीने भारत के खिलाफ साउथम्पटन में खेले गए चौथे टेस्ट मैच में टीम में शामिल किया गया था जहां उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। स्वान ने मोइन के साथ आदिल राशिद की मानसिकता पर भी सवाल उठाए हैं।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने स्वान के हवाले से लिखा है, मोइन को अभी भी लगता है कि वे टीम में दूसरे नंबर के स्पिनर हैं और तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करना चाहते हैं। अगर मोइन एयरपोर्ट पर कहते हैं कि मैं श्रीलंका में मैन ऑफ द सीरीज रहूंगा और बहुत सारे विकेट लूंगा साथ ही नंबर-6 पर बल्लेबाजी करूंगा जहां टीम को मेरी जरूरत है न कि नंबर-3 पर जहां मैं सही नहीं हूं.. तब मुझे लगता है कि इंग्लैंड जरूर जीतेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Graeme Swann rise question on Moeen Ali and Adil Rashid mentality
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: graeme swann, moeen ali, adil rashid, moeen ali adil rashid, england, sri lanka, england vs sri lanka, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved