• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पहला T20 मैच : द. अफ्रीका ने इंग्लैंड को 1 रन से हराया, नगिदी रहे हीरो

ईस्ट लंदन। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज लुंगी नगिदी के आखिरी ओवर में की गई कमाल की गेंदबाजी के दम पर दक्षिण अफ्रीका ने तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड को एक रन से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। इंग्लैंड ने बुधवार को टॉस जीतकर दक्षिण अफ्रीका को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया।

दक्षिण अफ्रीका ने आठ विकेट पर 177 रन का स्कोर बनाया और फिर उसने इंग्लैंड को नौ विकेट पर 176 रन पर रोक दिया। दक्षिण अफ्रीका टी20 क्रिकेट में तीसरी बार एक रन से जीता है जबकि इंग्लैंड को पहली बार एक रन से हार का सामना करना पड़ा है। दक्षिण अफ्रीका से मिले 178 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड को मैच जीतने के लिए अंतिम सात गेंदों पर सात रन बनाने थे।

लेकिन अंतिम ओवर लेकर आए नगिदी ने इंग्लैंड को लक्ष्य तक नहीं पहुंचने दिया और दक्षिण अफ्रीका को एक रन से जीत दिला दी। इंग्लैंड के लिए जेसन रॉय ने 70, कप्तान इयोन मोर्गन ने 52 और जॉनी बेयरस्टो ने 23 रनों का योगदान दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First T20 Match : South Africa beat England by 1 run
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first t20 match, south africa, england, south africa vs england, lungi ngidi, jason roy, eoin morgan, temba bavuma, quinton de kock, chris jordan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved