• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने कहा, मुझे जीत का भरोसा था क्योंकि...

साउथम्पटन। दाएं हाथ के बल्लेबाज जोए रूट की कप्तानी में इंग्लैंड ने दुनिया की नंबर एक टीम भारत के खिलाफ पांच मैच की महत्वपूर्ण सीरीज जीत ली है। इंग्लैंड चौथा टेस्ट 60 रन से जीतकर सीरीज में 3-1 से आगे हो गया है। जीत से काफी खुश नजर आ रहे रूट ने कहा कि इस सीरीज से यह नजर आता है कि टेस्ट क्रिकेट अभी जिंदा है और काफी बेहतर है। वैसे इसका पूरा श्रेय भारतीय टीम को जाता है।

उन्होंने अब तक शानदार क्रिकेट खेला है, सिर्फ इसी मैच में नहीं बल्कि पूरी सीरीज में। दर्शकों को भी पहला और चौथा टेस्ट देखकर काफी अच्छा लगा कि कितने करीबी मुकाबले हो सकते हैं। इनमें हार-जीत काफी करीबी रही और अंत तक यह जानना मुश्किल रहा कि कौनसी टीम जीतेगी। मुझे जीत का भरोसा था क्योंकि हमने भारत को पहली पारी में 273 और दूसरी पारी में 184 रन पर ढेर कर दिया था।

मैं बल्लेबाजी कर रहा था, तो मुझे लगा कि 190 अच्छा स्कोर रहेगा लेकिन हमने इसे 230-240 तक खींचा जो काफी सही रहा। इसके बाद टीम इंडिया के लिए लक्ष्य का पीछा करना मुश्किल हो गया। ऐसी परिस्थितियों में किसी बल्लेबाज का संयम और धैर्य के साथ खेलना काफी चुनौतीपूर्ण था। हमारे सभी खिलाडिय़ों ने योगदान दिया, जिसकी बदौलत जीत मिल सकी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-England captain Joe Root reaction after winning fourth test against India
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: england, captain joe root, fourth test, india, india vs england, joe root, virat kohli, moeen ali, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved