• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए इस गेंदबाज को चुना सलाहकार

क्राइस्टचर्च। इंग्लैंड ने अगले महीने से न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम के साथ तेज गेंदबाजी सलाहकार के रूप में पूर्व तेज गेंदबाज डैरेन गॉफ को जोड़ा है। गॉफ पांच नवंबर को ऑकलैंड में टेस्ट टीम से जुडेंग़े और 18 नवंबर तक तेज गेंदबाजों के साथ काम करेंगे।

टीम के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने गॉफ के टीम से जुडऩे पर कहा कि मुझे गॉफ के टीम से जुडऩे की खुशी है। मैं उन्हें लंबे समय से जानता हूं और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उनका अनुभव दो मैचों की टेस्ट सीरीज में हमारी गेंदबाजी को आगे बढ़ाएगा। सलाहकार के रूप में चुने जाने पर गॉफ ने कहा कि मैं सभी गेंदबाजों के साथ काम करने और उन्हें बेहतर होने में मदद करने के लिए उत्सुक हूं।

मुझे भी इससे बहुत अनुभव मिलेगा जो मेरे लंबे कोचिंग करियर में मदद करेगा। इंग्लैंड के लिए गॉफ ने 58 टेस्ट और 159 वनडे मैच खेले। टेस्ट में उनके नाम 229 विकेट हैं जबकि वनडे में उन्होंने 234 विकेट चटकाए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-England appoints Darren Gough consultant for test series against New Zealand
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: england, darren gough, test series, new zealand, england vs new zealand, former fast bowler darren gough, chris silverwood, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved