• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दिलीप ट्रॉफी : अंकित राजपूत की बदौलत पहले दिन इंडिया ग्रीन हावी

डिंडिगुल। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज अंकित राजपूत के तीन विकेटों के दम पर इंडिया ग्रीन ने एनपीआर कॉलेज मैदान पर खेले जा रहे दिलीप ट्रॉफी के चार दिवसीय डे-नाइट मैच के पहले दिन शुक्रवार को इंडिया रेड को दबाव में ला दिया। दिन का खेल खत्म होने तक इंडिया रेड ने अपनी पहली पारी में छह विकेट 230 रनों पर गंवा दिए हैं। स्टम्प्स तक आशुतोष सिंह 57 और रजनीश गुरबानी छह रन बनाकर खेल रहे थे।

इंडिया रेड को हालांकि शुरुआत अच्छी मिली थी। मध्य के ओवरों में कुछ विकेट लगातार गिरने के बाद टीम दबाव में आ गई। कप्तान अभिनव मुकुंद (34) और संजय रामास्वामी (37) ने टीम के लिए पहले विकेट के लिए 69 रन जोड़े। अंकित ने मुकुंद को आउट कर इंडिया ग्रीन को पहली सफलता दिलाई।

कुछ देर बाद 80 के कुल स्कोर पर राजपूत ने संजय को भी पवेलियन भेज दिया। बाबा अपराजित (23) और रितिक चटर्जी (22) अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल सके। अपराजित को कृष्णामूर्ति विग्नेश ने 114 के कुल स्कोर पर आउट किया। वहीं चटर्जी 137 के कुल स्कोर पर जलज सक्सेना का शिकार बने।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Duleep Trophy : India Green dominates on India Red with Ankit Rajpoot bowling
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: duleep trophy, india green, india red, ankit rajpoot, ashutosh singh, abhinav mukund, shahbaz nadeem, parthiv patel, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved