• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

डबलिन टेस्ट : आयरलैंड को हराने में पाकिस्तान का निकला पसीना

डबलिन। आयरलैंड को अपने पदार्पण टेस्ट मैच में पाकिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा है। पाकिस्तान ने मैच के आखिरी दिन मंगलवार को मेजबान टीम को पांच विकेट से हरा दिया। आयरलैंड ने हालांकि अपने पहले टेस्ट मैच में बेहतर प्रदर्शन किया, लेकिन उसके खिलाडिय़ों का संघर्ष उसे ऐतिहासिक जीत नहीं दिला सका। केविन ओ ब्रायन की बेहतरीन 118 रनों का पारी के दम पर आयरलैंड ने पाकिस्तान के सामने 160 रनों का लक्ष्य रखा था। इस लक्ष्य को पाकिस्तान ने शुरुआती झटकों से उबरते हुए 45 ओवरों में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया।

पाकिस्तान के लिए इमाम उल हक ने नाबाद 74 रनों की पारी खेली तो वहीं बाबर आजम ने 59 रन बनाए। दोनों ने चौथे विकेट के लिए 126 रनों की साझेदारी करते हुए टीम को जीत दिलाई। यह अहम साझेदारी तब हुई जब पाकिस्तान ने आसान से लक्ष्य का पीछा करते हुए 14 रनों पर ही अपने तीन विकेट खो दिए थे। टिम मुर्टघ ने अजहर अली (2) को दो के कुल स्कोर पर पवेलियन भेज दिया था। बॉयड रैंकिन ने 13 के कुल स्कोर पर हारिश सोहेल (7) को एड जोएस के हाथों कैच करा पाकिस्तान को दूसरा झटका दिया।

एक रन बाद टिन ने असत शफीक (1) को पवेलियन भेज पाकिस्तान की मुसीबतों को बढ़ा दिया। यहां से इमाम उल हक और आजम ने टीम की बिखरती पारी को संभाला और उसे जीत के मुहाने पर पहुंचा दिया। 140 के कुल स्कोर पर आजम रन आउट हो गए। उन्होंने अपनी पारी में 114 गेंदों का सामना किया और आठ चौके लगाए। कप्तान सरफराज अहमद आठ रनों का योगदान दे सके और 152 के कुल स्कोर पर पवेलियन में बैठ गए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dublin Test : Pakistan beat Ireland by 5 wickets
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dublin test, pakistan, ireland, 5 wickets, kevin o brien, mohammad amir, pakistan vs ireland, azhar ali, sarfraz ahmad, william porterfield, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved