• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आरसीबी में देखने को मिल सकते हैं बड़े बदलाव

Du Plessis says RCB morale high despite SRH loss, but will he include Kohli and Rawat for RR game! - Cricket News in Hindi

पुणे । रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने मंगलवार को यहां एमसीए स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ महत्वपूर्ण मैच के लिए प्लेइंग इलेवन का खुलासा करने से इनकार कर दिया। साथ ही कहा कि हर खिलाड़ी वास्तव में प्रदर्शन करने के लिए तैयार है। लेकिन केवल आठ ओवरों में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों नौ विकेट से भारी हार के बाद टीम प्रबंधन कुछ बड़े बदलाव कर सकती है, जिसमें आउट ऑफ फॉर्म विराट कोहली और अनुज रावत की जगह शामिल है। आरसीबी के पूर्व कप्तान कोहली और रावत दोनों ही एसआरएच के खिलाफ शून्य पर आउट हो गए थे, जिससे आलोचकों ने कहा कि दोनों को एक ब्रेक की जरूरत है।
हालांकि, डु प्लेसिस ने आरसीबी बोल्ड डायरीज में महत्वपूर्ण प्रश्नों पर प्रकाश डाला और आरसीबी कैंप में मूड के बारे में बात की।
दक्षिण अफ्रीकी ने कहा, "हर खिलाड़ी वास्तव में प्रदर्शन करने के लिए उत्साहित है। यही वह चीज है, जिसे मैं वास्तव में एक टीम के भीतर महसूस करता हूं। हर एक खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए बेताब है। प्रयास और रवैया उन चीजों में से एक है जिसे हम नियंत्रित कर सकते हैं और अगर हम ऐसा करते हैं, तो उम्मीद है कि परिणाम हमारे पक्ष में होगा।"
इस तरह की निराशाजनक हार के बाद उनकी टीम कैसे वापसी की उम्मीद करती है, इस पर डु प्लेसिस ने कहा, "मेरे लिए बस यह एक हार है, चाहे आप एक रन से हारें या 500 रनों से, आप अभी भी अच्छा करने की कोशिश करते हैं और जीत के उस स्तर तक पहुंचते हैं, जहां आपको नॉकआउट चरण में पहुंचने की आवश्यकता होती है।"
उन्होंने कहा कि हार से उबरने के लिए कुछ अगल रास्ते खोजने की जरूरत है।
डु प्लेसिस ने कहा, "मेरे लिए महत्वपूर्ण बात यह है कि आप आगे देखते हैं। मैं भाग्यशाली रहा हूं कि हमारे ड्रेसिंग रूम में बहुत सारे खिलाड़ी हैं जो खेल के उतार-चढ़ाव को समझते हैं। पिछले साल भी, मुझे याद है कि मैं उसी अनुभव से गुजर रहा था। वह अलग टीम थी लेकिन, मुझे लगता है कि हम 60 या 70 रन पर ऑल आउट होने के बावजूद प्रतियोगिता जीत ली थी।"
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Du Plessis says RCB morale high despite SRH loss, but will he include Kohli and Rawat for RR game!
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 2022, royal challengers bangalore, faf du plessis, rajasthan royals, virat kohli, anuj rawat, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved