• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

धोनी ने हार की वजह कैच छोड़ना और खराब गेंदबाजी को बताया

Dhoni blames dropped catches, bowling for defeat to MI - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने शनिवार रात यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के 27वें मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ चार विकेट मिली हार के लिए कैचों का छोड़ना और खराब गेंदबाजी को बताया है। कायरन पोलार्ड (34 गेंदों पर 6 चौके और 8 छक्के के सहारे नाबाद 87 रन) ने तूफानी पारी खेलते हुए शनिवार को यहां अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 27वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस को 4 विकेट से जीत रोमांचक जीत दिला दी।

धोनी ने मैच के बाद कहा, " यह शानदार विकेट थी। गेंदबाजी से अधिक हमारी फिल्डिंग खराब रही। हमने महत्वपूर्ण मौकों पर कैच छोड़ें। गेंदबाज भी कई बार प्लान को मुकाम तक नहीं पहुंचा पाए, उन्होंने कई लूज गेंदें की। यह जरूरी है कि हम अपने प्लान को सही से क्रियान्वित करें। बड़े शॉट खेलने के लिए विकेट बहुत अच्छी थी।"

उन्होंने साथ ही कहा कि आईपीएल जैसे टूर्नामेंटों में हार जीत लगी रहती है।

धोनी ने कहा, " यह एक बड़ा टूर्नामेंट है और कई नजदीकी मुकाबले हम जीतते हैं तो हारते भी हैं। हालांकि हम इससे बहुत कुछ सीखते भी हैं। हमारी निगाह अभी प्वाइंट टेबल पर नहीं है। हम हर दिन उस दिन विशेष मुकाबले के बारे में सोचते हैं और उसकी तैयारी करते हैं। " (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dhoni blames dropped catches, bowling for defeat to MI
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ms dhoni, kieron pollard, mumbai indians chennai super kings, ipl 2021, ipl2021, ambati rayudu, quinton de kock, rohit sharma, ipl 14, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved