• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अगली एशेज के बाद लेहमन छोड़ देंगे पद, इसलिए लिया फैसला

मेलबोर्न। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कोच डेरेन लेहमन 2019 में अगली एशेज सीरीज के बाद कोच पद छोड़ देंगे। 2019 में लेहमन का ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ करार समाप्त हो जाएगा। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को एक बयान में कहा, लेहमन ने इस बात की पुष्टि की है कि वे टीम के साथ अपने करार को नहीं बढ़ाना चाहते हैं।

इस कारण अगली एशेज सीरीज के बाद 2019 में वे कोच पद छोड़ देंगे। ऑस्ट्रेलिया के लिए एक खिलाड़ी के तौर पर 47 वर्षीय लेहमन ने 27 टेस्ट और 117 वनडे मैच खेले। इसके बाद उन्हें 2013 में कोच पद पर नियुक्त किया गया। पिछले साल उन्होंने टीम के साथ करार को बढ़ाया था, जिसके तहत वे 2019 तक कोच के रूप में सेवा देते रहेंगे।

लेहमन ने कहा, यहीं तक टीम के साथ मेरा सफर होगा। इसमें काफी समय भी लगेगा और काफी यात्रा भी करनी पड़ेगी। उन्होंने कहा, मैंने इस पद पर अपने किरदार का काफी आनंद लिया और मुझे यह पसंद है। हम उस स्थिति में पहुंचने के बाद देखेंगे कि हम क्या कर सकते हैं?


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Darren Lehmann to step down as australian cricket team coach in year 2019
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: darren lehmann, australian cricket team, coach lehmann, year 2019, australia, england, ashes series, former batsman lehmann, peter handscomb, bbl, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved