• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

COA और BCCI अधिकारियों में फिर ठनी, यह बात बनी वजह

नई दिल्ली। सर्वोच्च अदालत द्वारा गठित की गई प्रशासकों की समिति (सीओए) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के बीच चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सीओए ने बोर्ड के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी से कहा है कि अगर उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की वार्षिक बैठक के बाद भी इंग्लैंड में रुकना है तो इसके लिए उन्हें अपनी जेब से पैसे देने होंगे।

आईसीसी की बैठक डबलिन में 28 जून से 2 जुलाई के बीच होनी है। सीओए ने कहा है कि अगर चौधरी को इंग्लैंड में तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए रुकना है तो बोर्ड इसके लिए पैसा नहीं देगा। उन्हें खुद अपने खर्चे पर वहां रुकना होगा। सीओए ने बीसीसीआई अधिकारी को एक मेल भेजा है जिसमें लिखा है, प्रशासकों की समिति ने आपका मेल देखा।

आपने सीओए से विदेश जाने के लिए मंजूरी नहीं ली थी। इसलिए आपको सिर्फ डबलिन में होने वाली आईसीसी की बैठक में हिस्सा लेने के लिए मंजूरी दी जाती है जो 28 जून से दो जुलाई के बीच होनी है। उन्होंने कहा, इस बात को सुनिचित करें की आपका यातायात और होटल में रुकने का खर्च सिर्फ आईसीसी की बैठक तक ही वहन किया जाएगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CoA asks BCCI officials to watch India and England T20 matches at own expense
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: coa, bcci officials, india, england, t20 matches, amitabh choudhary, coa bcci, icc, dublin, rahul johori, ceo, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved