• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टी 20 में आस्ट्रेलिया के मध्यक्रम को मजबूती दे सकते हैं क्रिश्चियन : कोच

Christian can strengthen Australia middle order in T20s: Coach - Cricket News in Hindi

सिडनी| बिग बैश लीग (बीबीएल) की टीम सिडनी सिक्सर्स के मुख्य कोच ग्रेग शिपर्ड ने कहा है कि अनुभवी आलराउंडर डेन क्रिश्चियन टी 20 क्रिकेट में आस्ट्रेलिया के मध्यक्रम को काफी मजबूती दे सकते हैं और वह अच्छे से फिनिशर की भूमिका निभा सकते हैं। 16 टी 20 इंटरनेशनल मैच खेलने वाले क्रिश्चियन को वेस्टइंडीज दौरे के लिए आस्ट्रेलिया की 23 सदस्यीय संभावित टीम में चुना गया है। क्रिश्चियन बीबीएल में सिडनी सिक्सर्स के लिए खेलते हैं और शिपर्ड उस टीम के कोच हैं।

आस्ट्रेलिया के चयनकर्ता इस समय टी 20 क्रिकेट में फिनिशर की तलाश कर रहे हैं । कोच का मानना है कि क्रिश्चियन मध्यक्रम में बतौर फिनिश बल्ले से अच्छा योगदान दे सकते हैं। अब तक 350 टी 20 मैच खेलने वाले क्रिश्चियन ने बीबीएल के पिछले सीजन में 182.6 के स्ट्राइक रेट से 272 रन बनाए थे।

शिपर्ड ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, " यह वास्तव में एक बहुत ही खास भूमिका है और यह शांति, स्पष्टता और निडर होने के बारे में है। मुझे लगता है कि वह अपने करियर के उस पड़ाव पर है, जहां वह समझदारी से अपने अनुभव का उपयोग कर रहे हैं और वह अगले साल या अगले बड़े अनुबंध के लिए नहीं खेल रहे हैं। वह निडर लेकिन अनुभवी मानसिकता के साथ खेलते हैं जो उन्हें सबसे अच्छा विकल्प लेने की अनुमति देता है।"

उन्होंने कहा, " एक कोच के रूप में, जो मुझे लगता है कि उनके पास अच्छा संतुलन है और वह अपने अनुभव का अच्छी तरह से उपयोग कर रहे हैं। कई अन्य खिलाड़ी उन क्षणों में नहीं रहे हैं और उस दबाव से निपटे हैं और वह सफल और असफल रहे।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Christian can strengthen Australia middle order in T20s: Coach
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: christian, strengthen, australia, middle order, t20, coach, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved