• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

BCCI ने हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल को भेजा नोटिस

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल को एक टीवी शो पर महिलाओं पर उनकी टिप्पणी के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया है। कॉफी विद करण टीवी शो पर हार्दिक की टिप्पणी की काफी आलोचना हुई। हालांकि हार्दिक ने अपनी टिप्पणियों के लिए आज ही माफी मांग ली थी।

फिलहाल राहुल की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। बीसीसीआई का काम देख रही प्रशासकों की समिति (सीओए) के चेयरमैन विनोद राय ने कहा कि हमने हार्दिक और राहुल को उनकी टिप्पणियों के लिए कारण बताओ नोटिस भेजा है। उन्हें इसके बारे में स्पष्टीकरण के लिए 24 घंटे का समय दिया गया है।

हार्दिक ने माफी मांगते हुए ट्विटर पर लिखा कि ईमानदारी से कहूं तो, मैं शो की प्रकृति के साथ भावनाओं में बह गया। मैं किसी भी तरीके से किसी की भी भावनाओं को आहत या किसी का अनादर नहीं करना चाहता था।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BCCI issued show cause notice to Hardik Pandya and Lokesh Rahul
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bcci, show cause notice, hardik pandya, lokesh rahul, india vs australia, australia tour, hardik rahul, koffee with karan, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड, हार्दिक पंड्या, लोकेश राहुल, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved