• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

उद्योगपति कुमार मंगलम बिड़ला के बेटे आर्यमान ने इसलिए लिया क्रिकेट से ब्रेक

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में पिछले साल राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा रहे मध्य प्रदेश के बल्लेबाज आर्यमान बिरला ने मानसिक स्वास्थ्य कारणों के चलते क्रिकेट से ब्रेक लेने का फैसला किया है। 22 वर्षीय बल्लेबाज आर्यमान ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। भारत में संभवत: इस तरह का यह पहला मामला है। विदेशों में इस तरह की घटना आम है।

देश के प्रमुख व्यवसायियों में शुमार कुमार मंगलम बिड़ला के बेटे आर्यमान ने ट्विटर पर लिखा, यह कड़ी मेहनत, समर्पण और साहस भरा सफर रहा है जोकि मैं यहां तक पहुंचा हूं। लेकिन इस खेल से जुड़ी चिंताओं से निपटना मेरे लिए अब थोड़ा मुश्किल हो गया है। उन्होंने आगे कहा, मैं खुद को फंसा हुआ महसूस कर रहा था। अभी तक मैंने सभी समस्याओं का सामना किया है।

लेकिन अब मुझे अपने मानसिक स्वास्थ्य और अपने हित को अन्य सभी चीजों से ऊपर रखने की जरूरत महसूस हो रही है। उन्होंने कहा कि इसलिए मैंने क्रिकेट से अनिश्चितकालीन समय तक के लिए ब्रेक लेने का फैसला किया है। यह प्यारा खेल मेरे जीवन का अभिन्न अंग रहा है और मुझे उम्मीद है कि मैं फिर से सही समय पर वापसी करूंगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Batsman Aryaman Birla takes indefinite sabbatical from cricket
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: batsman aryaman birla, indefinite sabbatical, cricket, aryaman birla, rajasthan royals, ipl, kumar mangalam birla, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved