• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ऑस्ट्रेलिया दौरा : स्मिथ-वार्नर की गैर मौजूदगी पर ऐसा बोले शमी

कोलकाता। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने सोमवार को कहा है कि स्टीवन स्मिथ और डेविड वार्नर के न होने से ऑस्ट्रेलियाई टीम कमजोर है, लेकिन फिर भी भारत को ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर जीतने के लिए एक ठोस रणनीति की जरूरत है। कप्तान स्मिथ और उप कप्तान वार्नर पर केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में बॉल टेम्परिंग के कारण एक साल का प्रतिबंध लगा है।

ऐसी खबरें है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) इन दोनों पर लगाए गए प्रतिबंध को हटाने की ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर्स संघ (एसीए) की मांग को मान सकता है। शमी ने यहां बंगाल और मध्य प्रदेश के बीच रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-बी के मैच के इतर संवाददाताओं से कहा कि अगर वे दो नहीं खेलते हैं तो ऑस्ट्रेलियाई टीम निश्चित तौर पर कमजोर होगी, लेकिन आखिर में आपको अपनी रणनीति और मजबूती पर टिके रहना पड़ेगा।

स्मिथ और वार्नर के अलावा इस विवाद में बल्लेबाज कैमरून बेनक्रॉफ्ट पर भी प्रतिबंध लगा है। हालांकि बेनक्रॉफ्ट पर नौ महीने का प्रतिबंध है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Australia Tour : Mohammed Shami reaction about Steven Smith and David Warner absence
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: australia tour, mohammed shami, steven smith, david warner, shami smith warner, bengal, ranji trophy, ca, ball tampering, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved