• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

एशिया कप : कोहली की गैरमौजूदगी को लेकर ऐसा बोले फखर जमां

लाहौर। पाकिस्तान के बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज फखर जमां ने एशिया कप शुरू होने से पहले कहा है कि भारत के खिलाफ किसी भी मैच में हमेशा दबाव रहता है। आईसीसी की आधिकारिक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, भारत 15 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में शुरू हो रहे एशिया कप में 19 सितंबर को पाकिस्तान से भिड़ेगा।

दोनों टीमें आखिरी बार पिछले साल आईसीसी चैंपियंस ट्राफी के फाइनल में भिड़ी थी, जहां फखर ने 114 रन की शतकीय पारी खेलकर पाकिस्तान को 180 रन से जीत दिलाने में अहम योगदान दिया था। पाकिस्तान के लिए वनडे में दोहरा शतक लगाने वाले एकमात्र बल्लेबाज फखर ने कहा कि आम तौर पर, जब आप अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कोई भी मैच खेलते हैं तो दबाव तो रहता ही है। लेकिन जब भारत और पाकिस्तान का मैच होता है तो दबाव अधिक बढ़ जाता है।

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में मुझे एक बार इसका अनुभव हो चुका है। उन्होंने कहा, यह कहना गलत होगा कि वहां (एशिया कप) कोई दबाव नहीं होगा। जिस तरह हम पर दबाव होगा उसी तरह उन पर भी होगा। यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि कौनसी टीम खुद को शांत रखती है और परिस्थितियों पर काबू पाती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Asia Cup : Fakhar Zaman reaction about absence of Virat Kohli
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: asia cup, fakhar zaman, virat kohli, fakhar zaman virat kohli, india vs pakistan, asia cup 2018, uae, champions trophy, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news, ind vs pak
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved