• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 10

इस मामले में नेहरा-एडवर्ड्स हैं अव्वल, देखें IPL के टॉप-10 गेंदबाज

नई दिल्ली। आईपीएल-10 में बल्ले और गेंद के बीच बराबर की टक्कर देखने को मिल रही है। मुकाबलों के दौरान एक-एक रन और एक-एक विकेट के लिए तगड़ा संघर्ष होता है। सिर्फ 20 ओवर की पारी होने से बल्लेबाज अधिकतर समय आक्रामक मूड में होते हैं और ऐसे में गेंदबाजों के लिए उन्हें रन बनाने से रोकना काफी मुश्किल होता है।

फिर भी आईपीएल के इतिहास में कई मौकों पर कमाल की गेंदबाजी देखने को मिली है। वेस्टइंडीज के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज फिडेल एडवर्ड्स और भारत के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा के नाम पूरे चार ओवर का कोटा डालकर संयुक्त रूप से सबसे कसी हुई गेंदबाजी का रिकॉर्ड है। दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से नेहरा ने 15 मई 2009 को ब्लोमफोंटेन में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 1.50 के इकोनोमी रेट से रन दिए थे।

नेहरा का विश्लेषण 4-1-6-1 रहा था। इसी तरह डेक्कन चार्जर्स के एडवर्ड्स का 19 अप्रैल 2009 को केपटाउन में कोलकाता नाइट राइडर्स के विरुद्ध 1.50 का इकोनोमी रेट रहा था। एडवर्ड्स ने चार ओवर में एक मेडन डाला और छह रन दिए। हालांकि उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला।

अब हम नजर डालेंगे आईपीएल में 4 ओवर डालते हुए सबसे बढिय़ा इकोनोमी रेट वाले 9 और प्रदर्शन पर :-

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ashish Nehra and Fidel Edwards have best economy rate in one inning of IPL, see top 10 bowlers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ashish nehra, fidel edwards, economy rate, one inning of ipl, top 10 bowlers, ipl-10, ipl 10, ipl 2017, ipl updates, ipl news in hindi, special story on cricket records, special story on ipl records, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved