• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एलेस्टर कुक का अनुभव टीम के लिए जरूरी : जोए रूट

Alastair Cook experience must for england team : Joe Root - Cricket News in Hindi

लंदन। इंग्लैंड टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान जोए रूट का कहना है कि एलेस्टर कुक का अनुभव उनके और उनकी टीम के भविष्य की सफलता के लिए बेहद जरूरी है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, रूट ने कहा कि टीम में टेस्ट टीम के पूर्व कप्तान कुक का रहना जरूरी है।

उल्लेखनीय है कि इस साल फरवरी में कुक ने इंग्लैंड की टेस्ट टीम के कप्तान पद से इस्तीफा दे दिया था और इसके बाद 26 वर्षीय रूट को टीम की कमान सौंपी गई। बीबीसी स्पोर्ट को दिए एक बयान में रूट ने कहा, मुझे लगता है कि मुझे मदद की जरूरत है और कुक अधिक क्षमतावान हैं। हालांकि, वे टीम की कप्तानी मुझे मेरे तरीके से ही करने देंगे।

इस बीच, इंग्लैंड टीम के गेंदबाज जेम्स एंडरसन (34) ने कहा कि उनकी अगली शीतकालीन एशेज सीरीज के बाद संन्यास लेने की कोई योजना नहीं है। एंडरसन ने कहा, मुझे नहीं लगता कि मैं अभी संन्यास लूंगा। अगर हम टेस्ट श्रृंखला में जीत हासिल करते हैं, तो यह सबसे बड़ी उपलब्धि होगी। अभी मेरा अपने करियर पर रोक लगाने का कोई इरादा नहीं है।

(IANS)

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Alastair Cook experience must for england team : Joe Root
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: alastair cook, experience mus, england team, joe root, captain root, ashes series, james anderson, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved