• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विवाद के बाद स्मिथ की कप्तानी पर ये है गिलक्रिस्ट की प्रतिक्रिया

मेलबोर्न। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान, विकेटकीपर और बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम द्वारा गेंद से छेडख़ानी की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है और कहा है कि इस घटना ने विश्व क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया का मजाक बना दिया है। उन्होंने साथ ही स्टीवन स्मिथ के कप्तान बने रहने पर भी संदेह जाहिर किया है।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी केमरन बेनक्राफ्ट ने पीले टेप के माध्यम से गेंद से छेड़छाड़ की थी। इस बात को बाद में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ ने माना और कहा कि यह टीम की योजना थी। इस हरकत के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने स्मिथ और डेविड वार्नर को तीसरे टेस्ट मैच के बाकी के बचे दो दिनों के लिए कप्तान और उप-कप्तान के पद से हटा दिया था।

स्मिथ के स्थान पर टिम पैने टीम की कप्तानी कर रहे हैं। सीए की वेबसाइट ने गिलक्रिस्ट के हवाले से लिखा है, मैं इस घटना से हैरान हूं। मैं ज्यादा नहीं कह रहा हूं, लेकिन मैं इसे लेकर काफी भावुक हूं। ऑस्ट्रेलियन ग्रांप्री में नेटवर्क टेन के लिए काम कर रहे गिलक्रिस्ट ने कहा, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट और इसकी अखंडता विश्व क्रिकेट में इस समय हंसी का विषय बनी हुई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Adam Gilchrist reacts on Steven Smith captaincy after ball tampering controversy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: adam gilchrist, steven smith, smith captaincy, ball tampering controversy, cameron bancroft, cricket australia, australia vs south africa, cape town test, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved