• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

फिंच ने कहा, अगर कप्तान पेन व कोच लेंगर को जरूरत पड़ी तो...

ब्रिस्बेन। पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में चुने गए सीमित ओवरों के विशेषज्ञ बल्लेबाज आरोन फिंच का कहना है कि उनका लंबे अरसे से टेस्ट क्रिकेट खेलने का सपना अधर में लटका था, जो अब सच होने के करीब है। फिंच को पहली बार टेस्ट टीम में चुना गया है।

फिंच ने कहा कि बेशक उन्होंने टेस्ट नहीं खेला हो, लेकिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के स्तर से वे वाकिफ हैं और इसलिए टीम में मौजूद युवा खिलाडिय़ों की मदद कर सकते हैं। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने फिंच के हवाले से लिखा है कि कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो पहली बार टूर पर जा रहे हैं जो उनके लिए काफी रोमांचक होगा। यह मेरा भी पहला टेस्ट टूर है।

मैं हालांकि काफी टूर कर चुका हूं और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की मांगों से वाकिफ हूं। बेशक टेस्ट क्रिकेट नहीं लेकिन मैं युवा खिलाडिय़ों की मदद कर सकता हूं और अगर कप्तान टिम पेन तथा कोच जस्टिन लैंगर को जरूरत पड़ी तो मैं उनकी भी मदद कर सकता हूं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Aaron Finch says, if captain Tim Paine and coach Justin Langer need...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aaron finch, captain tim paine, coach justin langer, tim paine, justin langer, australia, opener finch, uae, pakistan, test series, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved