• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जर्मन ओपन 2022 : झांग यी मान से हारकर बाहर हुईं पीवी सिंधु

German Open 2022: PV Sindhu bows out after losing to Zhang Yi Man - Badminton News in Hindi

जर्मनी। भारतीय शटलर पीवी सिंधु गुरुवार को यहां दूसरे दौर में चीन की झांग यी मान से हारकर जर्मन ओपन 2022 सुपर 300 बैडमिंटन टूर्नामेंट से बाहर हो गईं। दो बार की ओलंपिक पदक विजेता सिंधु को 2021 विश्व चैंपियनशिप की कांस्य पदक विजेता झांग यी मान से 55 मिनट तक चले मैच में 14-21, 21-15, 14-21 से हार का सामना करना पड़ा।

विश्व नंबर 7 और पूर्व विश्व चैंपियन सिंधु ने उम्मीद के मुताबिक मैच की शुरुआत की और शुरू के एक्सचेंजों पर हावी रही। हालांकि, दुनिया में 34वें स्थान पर काबिज चीनी शटलर ने 3-5 से पिछड़ने के बाद लगातार आठ अंक हासिल किए और पहला गेम जीतने के लिए अपनी बढ़त बनाए रखी।

भारतीय ने वापसी की और प्रतियोगिता को स्तर पर लाने के लिए अगला गेम जीत लिया।

ओलिंपिक डॉट कॉम की रिपोर्ट में कहा गया है कि निर्णायक गेम में कड़ा मुकाबला देखने को मिला, लेकिन सिंधु की युवा प्रतिद्वंद्वी ने लगातार अंकों के साथ मैच जीत लिया।

बाद में दिन में साइना नेहवाल थाईलैंड की आठवीं वरीयता प्राप्त रतचानोक इंतानोन से भिड़ेंगी। साइना के अलावा, शीर्ष भारतीय पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत, लक्ष्य सेन और एच.एस. प्रणय भी अपने दूसरे दौर के मैचों में भिड़ते नजर आएंगे।

युगल में, ईशान भटनागर-साई प्रतीक की पुरुष जोड़ी अगले दौर में जगह बनाने के लिए भारतीय हमवतन कृष्ण प्रसाद गरगा-विष्णुवर्धन गौड़ पंजाला से भिड़ेगी।

दूसरी ओर, महिला युगल में ट्रीसा जॉली और गायत्री गोपीचंद का सामना चीन की चेन किंग चेन और जिया यी फेन की शीर्ष वरीय जोड़ी से होगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-German Open 2022: PV Sindhu bows out after losing to Zhang Yi Man
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: german open 2022, pv sindhu, zhang yi man, pv sindhu bows out after losing to zhang yi man, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved