• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

BWF World Tour Finals : नं.1 ताई के खिलाफ सिंधु ने तोड़ा हार का सिलसिला

गुआंगझु (चीन)। भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधु ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए गुरुवार को यहां जारी बीडब्ल्यूएफ वल्र्ड टूर फाइनल्स बैडमिंटन टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत दर्ज की। सिंधु ने ग्रुप बी के मुकाबले में दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी चीनी ताईपे की ताई जु यिंग को एक सेट से पिछडऩे के बाद मात दी। सिंधु ने एक घंटा एक मिनट चला मुकाबला 14-21, 21-16, 21-18 से जीता।

सिंधु का सेमीफाइनल में स्थान लगभग पक्का हो गया है। सिंधु ने ताई के खिलाफ लगातार 6 मैच हारने के बाद विजय हासिल की है। सिंधु के लिए पहला गेम अच्छा नहीं रहा। ताई ने रैलियों पर नियंत्रण बनाने हुए बेहतरीन ड्रॉप शॉट के साथ सिंधु को बैकफुट पर धकेल दिया। हालांकि सिंधु अगले गेम में वापसी करने में सफल रहीं। उन्होंने गजब की फुर्ती के साथ ताई को कोर्ट के चारों ओर नचा दिया।

ऐसे में ताई बेजां गलतियां (अनफोस्र्ड एरर्स) करने लगीं और सिंधु यह गेम जीतने में सफल रहीं। हालांकि तीसरे गेम में ताई ने एक बार फिर खुद को साबित करते हुए 11-6 से बढ़त ले ली। सिंधु ने यहां से खुद पर नियंत्रण बनाया और एक के बाद एक अंक हासिल कर 14-13 से बढ़त बना ली। इससे सिंधु का आत्मविश्वास लौट आया और उन्होंने मैच जीतकर ही दम लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BWF World Tour Finals: PV Sindhu ends losing streak against Tai Tzu Ying
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bwf world tour finals, pv sindhu, losing streak, tai tzu ying, pv sindhu vs tai tzu ying, badminton tournament, indian shuttler sindhu, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved