• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

सिडनी ओपन : योहाना कोंटा ने जीता खिताब

सिडनी। ब्रिटेन की स्टार टेनिस खिलाड़ी योहाना कोंटा ने शुक्रवार को सिडनी ओपन टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर लिया है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, विश्व की 10वीं वरीयता प्राप्त टेनिस खिलाड़ी कोंटा ने खिताबी मुकाबले में पोलैंड की एगनिस्का रादवांस्का को सीधे सेटों में 6-4, 6-2 से मात देकर जीत हासिल की।

ऐसा माना जा रहा है कि इस जीत के साथ कोंटा सोमवार को आधिकारिक रूप से विश्व रैंकिंग में नौवें स्थान पर पहुंच जाएंगी। मैच के बाद रादवांस्का ने कहा कि मुझे याद नहीं है कि मैंने किसी खिलाड़ी के साथ इस स्तर का मुकाबला खेला था। मैं यह नहीं कह सकती कि मैंने कुछ गलत किया है, लेकिन कोंटा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और वे शुरुआत से ही आक्रामक थीं।

कोंटा ने अपने करिअर का दूसरा डब्ल्यूटीए खिताब जीता है। अगले सप्ताह से शुरू होने वाले साल के पहले ग्रैंडस्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन के पहले दौर में कोंटा का सामना बेल्जियम की क्रिस्टन फ्लिपकेंस के खिलाफ होगा।

सिडनी इंटरेनशनल के फाइनल में भिड़ेंगे डेनियल और मुलर

[@ वर्ष 2016 के इन 10 T20 मुकाबलों में होती रहीं सांसें ऊपर-नीचे]

यह भी पढ़े

Web Title-Sydney Open tennis tournament : Johanna Konta beats Agnieszka Radwanska in final
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sydney open tennis tournament, johanna konta, agnieszka radwanska, final, britain, sydney international, sania mirza, australian open, grand slam, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved